Nora Fatehi’s Instagram follower count grows to 16 million

Actress Nora Fatehi now has 16 million followers on Instagram. The Bollywood dance sensation took to the social media site to confirm the news to fans.

अभिनेत्री नोरा फतेही के अब इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन फॉलोअर्स हैं। प्रशंसकों को खबर की पुष्टि करने के लिए बॉलीवुड डांस सनसनी सोशल मीडिया साइट पर ले गई। नोरा ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वह मजाकिया चेहरे को कैमरे में खींचती नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री को तेजस्वी स्पार्कली पोशाक में एक उच्च जांघ के साथ कपड़े पहने हुए देखा जाता है। “16 लाख,” उसने वीडियो को कैप्शन दिया। थोड़े समय में, नोरा ने खुद को बॉलीवुड में सर्वश्रेष्ठ नर्तकियों में से एक के रूप में स्थापित किया, जिसमें “मनोहर” (“बाहुबली: द बिगिनिंग”), “दिलबर” (“सत्यमेव जयते”), “ओ साकी साकी” ( “बटाला हाउस”), “कमरिया” (“स्ट्री”) और “स्ट्रीट डांसर 3 डी” में “गार्मि”। नोरा के लिए आने वाला अजय देवगन-स्टारर “भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया” है। यह भारतीय वायु सेना के पायलट विजय कार्णिक की कहानी बताता है।

पीरियड ड्रामा गुजरात के कच्छ जिले के माधपार गाँव की 300 महिलाओं की यात्रा पर लौटता है, जिन्होंने 1971 के भारत-पाक युद्ध को जीतने में भारत की मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। महिलाओं ने भुज में एकमात्र रनवे के पुनर्निर्माण और मरम्मत के लिए एक साथ आए, जो युद्ध के लिए महत्वपूर्ण था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *