अक्षय कुमार ने किया खुलासा – रोज करता हूँ गोमूत्र का सेवन

Bollywood star Akshay Kumar drinks cow urine daily, everyday and he does this for Ayurvedic reasons

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं। 53 वर्षीय अभिनेता की फिटनेस को लेकर कई बातें चर्चा में रहती हैं, जिसमें उनका शराब से दूर रहना, पार्टियों में न जाना और समय पर सो जाना तो तो सब जानते हैं, लेकिन हाल ही में ‘खिलाड़ी; अक्षय कुमार ने एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने एक टीवी कार्यक्रम के दौरान बताया कि वह प्रतिदिन गोमूत्र का सेवन करते हैं और वह ऐसा आयुर्वेदिक कारणों से करते हैं।

अक्षय फिलहाल हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भूपती के साथ स्कॉटलैंड में अपनी अगली फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन के दौरान ‘इन टू द वाइल्ड’ के अपने विशेष एपिसोड को लेकर उत्साहित अक्षय ने एडवेंचरर और टीवी होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ रूबरू हुए और उनके साथ जंगल के इस दुस्साहसिक सफर की कुछ चुनौतियों पर बात की।

जब हुमा ने उनसे इस दौरान यह पूछा कि वह शो पर हाथी के गोबर से बनी चाय को पीने के लिए खुद को किस तरह से मनाया, तो इस पर अक्षय ने कहा, “मैं चिंतित नहीं था। मैं काफी ज्यादा रोमांचित था। मैं आयुर्वेदिक कारणों के चलते हर रोज गोमूत्र का सेवन करता हूं, तो मेरे लिए ऐसा करना मुश्किल नहीं था।”

अक्षय ग्रिल्स के साथ कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में एक दुस्साहसिक सफर पर गए थे, जहां ‘इनटू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स’ के एक एपिसोड की शूटिंग की गई, जिसे 11 सितंबर डिस्कवरी प्लस पर प्रसारित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *