काम पर फिर से लौटकर ‘द बिग बुल’ और ‘बॉब बिश्वास’ को जल्दी से पूरा करना है

'ब्रीद : इन द शैडोज' का एक दृश्य

Abhishek planning to get back to work

I still have to complete ‘The Big Bull’ and ‘Bob Biswas’. We plan to do so as soon as possible and permissible: Abhishek Bachahan

कोरोनावायरस के खिलाफ अपनी लड़ाई को सफलतापूर्वक जीतने के बाद, अभिनेता अभिषेक बच्चन काम पर लौटने और पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने पर फोकस कर रहे हैं।

वायरस से ठीक होने के बाद अपने पहले साक्षात्कार में, अभिषेक ने काम पर फिर से लौटने की अपनी इच्छा के बारे में बात की।

अभिषेक ने बताया, “काम पर वापस जाने की मेरी योजना है। मुझे अभी भी ‘द बिग बुल’ और ‘बॉब बिश्वास’ को पूरा करना है। हमारी योजना इसे जितना जल्दी संभव और मुनासिब हो सके हो सके, पूरा करने की है।”

यह पूछे जाने पर कि कोरोना पीड़ितों को लिए या जो लोग इस बीमारी को लेकर घबराए हुए हैं, उनके लिए उनका क्या संदेश है तो अभिनेता ने कहा, “मैं कहने वाला कौन होता हूं। न ही मैं चिकित्सा सलाह देने के लिए योग्य हूं। व्यक्तिगत रूप से मैं बस इतना ही कह सकता हूं, मानसिक रूप से सकारात्मक रहें और अनुशासित रहें।”

अभिषेक और उनके पिता, अमिताभ बच्चन 11 जुलाई को कोरोना जांच में संक्रमित निकले थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या को भी वायरस से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था और कुछ दिनों बाद छुट्टी दे दी गई थी।

जहां अमिताभ को 2 अगस्त को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी, वहीं अभिषेक का एक सप्ताह और इलाज चला, जब तक कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव नहीं आ गई।

कोविड वार्ड में आइसोलेशन के दौरान, अभिनेता ने अस्पताल से अपने कुछ पल सोशल मीडिया पर साझा किए, लेकिन वह गहराई से इसमें नहीं जाना चाहते।

अभिनेता ने यह पूछे जाने पर कि कैसे आइसोलेशन अवधि उन्हें खुद के करीब ले गया, उन्होंने कहा, “मुझे माफ कीजिए, लेकिन सार्वजनिक रूप से चर्चा करने के संबंध में मेरे लिए यह थोड़ा ज्यादा व्यक्तिगत है।”

अभिनेता ने कहा, “सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें और अपने प्रियजनों का ख्याल रखें।”

फिल्म उद्योग में 20 साल पूरे करने वाले अभिनेता ने ‘ब्रीद : इन द शैडोज’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया, जो जुलाई में एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *